Big Boss Ott 2 Last Week Nominated -बिग बॉस के घर में 7 तारीख के एपिसोड में तीन प्रतियोगी फिर से नॉमिनेट हो गए आईये जानते है अब की बार कौन विनर होगा और कौन एक दिन पहले घर छोड़कर जाएगा।

Big Boss Ott 2 Last Week Nominated – सलमान खान के शो में 7 तारीख के एपिसोड में काफी कुछ देखने को मिला। जहां कुछ के गिले-शिकवे दूर हुए तो वहीं दूसरी तरफ कुछ के बीच अभी-भी गेम को लेकर प्लानिंग देखने को मिली। इतना ही नहीं, अभिषेक मल्हन के साथ वीकेंड का वार पर जो हुआ, उसके बाद उन्हें ये एहसास हो गया है कि अब वो इस शो को नहीं जीत सकते।

रियलिटी शो बिग बॉस को खत्म होने में अब कुछ ही दिन बचे हैं। 14 अगस्त को ही दिन यानी सोमवार को यह शो खत्म हो जाएगा। शो को अपना कोई एक ही विनर होगा। लेकिन उसके पहले अभी पिक्चर बाकी है। फिनाले के इतने करीब आकर जहां जद हदीद और अविनाश सचदेव घर से बाहर हो गए।

वहीं एक बार फिर 7 अगस्त को फिर से नॉमिनेशन टास्क हुआ। लेकिन कुछ अलग ही अंदाज में। इसके अलावा घरवालों के बीच टॉप 5 से लेकर टॉप 2 तक की भी चर्चा देखने को मिली | साथ ही घरवालों ने एक-दूसरे के बारे में काफी चर्चा भी कीं | एक टास्क के दौरान मनीषा रानी और एलवीश यादव और जिया शंकर नॉमिनेट हो गए।

बिग बॉस के नॉमिनेट वाले दिन की शुरुआत कैसे हुई।

बिग बॉस की शुरुआत गाने से हुई। सभी ने डांस किया। वहीं एल्विश यादव अपनी ध्यान की मुद्रा में योग कर रहे थे। तभी मनीषा उनको चुम्मा देने के लिए आईं और यूट्यूबर चौंक गए। वहीं पूजा भट्ट ने कैमरे की तरफ देखकर कहा कि वो जद हदीद को याद कर रही हैं। इसके बाद अभिषेक ने बेबिका से कहा कि अब वो दोस्त बन गए हैं तो क्यों न साथ में जिम करे। इस पर बेबिका ने कहा कि माना कि तुमको जीतना है तो इसका मतलब ये नहीं.. तो अभिषेक ने कहा कि मैंने तो अपनी ट्रॉफी एलवीश को दे दी हे उधर पूजा भट्ट ने भी जिया शंकर से बात की।

पूजा भट्ट ने जिया से कहा कि आपने अविनाश से कहा था कि वो आपको गेम के आधार पर जज न करें। लेकिन जीवन बहुत छोटा है। आपको कोई घर पर नहीं देखने आएगा कि आप कैसी हैं। आपकी जर्नी इंडस्ट्री में अभी शुरु हो रही है। मनीषा के साथ आपका रिश्ता अच्छा बन रहा है। तो ये सबको दिख रहा है इसलिए अच्छे से रहिए। औरअपनी लाइफ को इंजॉय कीजिये।

उधर, मनीषा रानी अपने दिल की बात एल्विश से फिर से कहती हैं। लेकिन एल्विश उन्हें ना ही कहते हैं। फिर जिया ने मनीषा को बताया कि पूजा भट्ट ने उनसे क्या कहा। साथ ही ये भी बताया कि पूजा ने ये कहा कि वो मनीषा तो गेम के लिए क्लोज हो गयी हैं।

पूजा भट्ट ने अभिषेक के लिए ऐसे क्या कहा जो अभिषेक सुनकर शॉक्ड हो गए।

पूजा भट्ट ने कहा कि जो भी कल हुआ वो अभिषेक के लिए जरूरी था। उसे एक झटका लगना जरूरी था। अब वो एक नया अभिषेक देख रही हैं। उसने फुकरे इंसान से ऐसा ही रहने को कहा था। लेकिन सही है कि उसमें बदलाव आया है। उधर मनीषा रानी अभिषेक मल्हन को बताती हैं कि पूजा भट्ट ने क्या-क्या कहा है।

इस पर अभिषेक ने कहा कि अगर मेकर्स 10 लाख रुपये देंगे, तो वो वही पैसे लेकर निकल जाएंगे क्योंकि उन्हें अपने जीतने के चांस बहुत ही कम लग रहे हैं। उधर पुजा भट्ट ने अभिषेक से सभी गिले-शिकवे दूर किए और कहा कि वो ऐसे ही रहा करें। फिर बेबिका कहती हैं कि अभिषेक तुम अपने पैसे का घमंड और रौब झाड़ना बंद करो यह बात सुनकर अभिषेक शॉक्ड हो जाते है।

घर में नॉमिनेट टास्क में कौन कौन नॉमिनेट हुए आईये जानते है।

बिग बॉस ने घोषणा की कि ये टास्क अहम है क्योंकि इस हफ्ते जो नॉमिनेशन से सेफ हो जाएगा | वो अभिषेक के साथ फिनाले में अपनी जगह बना लेंगे। तो जाहिर सी बात है कि ये आखिरी हफ्ता और इसका एक-एक पल बहुत कीमती है। और इसी कीमती पल पर आज पहरा रखना होगा।

फिर रूम ऑफ टूथ खुल गया। इसमें घरवालों को तीन टीम में बांटा गया और उसमे मुकाबला हुआ एल्विश और मनीषा एक टीम में जिया और अभिषेक दूसरी टीम में और पूजा और बेबिका तीसरी टीम में होंगे। एक-एक टीम से एक-एक सदस्य जाकर दूसरे सदस्यो के बारे में कड़वी सच्चाई बताएगा।

और ये सेशन 27 मिनट का हुआ । जब टीम का एक मेंबर एक्टिविटी एरिया में सच बता रहा था तो दूसरा बाहर बैठकर 27 मिनट पूरे होने का इंतजार कर रहा था और फिर एक सॉन्ग बजेगा | जिसका अंदाजा सबसे करीब होगा वो नॉमिनेट नहीं होगा और जिसका गलत होगा, वो नॉमिनेट हो जाएगा।

नॉमिनेशन की शुरुआत पूजा और बेबिका की टीम से हुईऔर बेबिका अंदर भड़ास निकालने के लिए गईं और पूजा बाहर 27 मिनट गिन रही होती है । इस दौरान बाकी लोगों ने उन्हें डिस्ट्रैक्ट करने की कोशिश की यह कोशिस काम नहीं आई । बेबिका ने सभी घरवालों के बारे में अच्छी-अच्छी बातें कहीं। अभिषेक की भी जमकर तारीफ की। प्यार-भरी बातें कही, जिसके बाद घरवालों ने फुकरा को छेड़ना शुरू कर दिया।

इसके बाद जब बेबीका का समय पूरा हुआ तो अभिषेक और पूजा ने बेबिका की तारीफ की । फिर जिया शंकर एक्टिविटी एरिया में गईं। इधर सबने अभिषेक का ध्यान भटकाना शुरू कर दिया मनीषा रानी भी अंदर गईं और एल्विश ने समय गिन ना शुरू किया। अब इसके बाद बिग बॉस ने बताया कि किसने कितना समय लिया। पूजा भट्ट ने 30 मिनट 24 सेकेंड, अभिषेक ने 39 मिनट 55 सेकेंड और एल्विश ने 38 मिनट 48 सेकेंड का समय लिया।

ऐसे में बेबिका और पूजा ने अभिषेक को जॉइन किया और बाकी तीन नॉमिनेट हो गए।एलवीश यादव ने कहा कि वो इतना ज्यादा समय नहीं ले सकते। बिग बॉस का फैसला गलत है। तो बिग बॉस ने गुस्से में कहा कि जिसको भी संदेह है वो घर जाकर अनकट वर्जन देख सकता है। सब साफ हो जाएगा। इसके बाद एलवीश के अलावा सबने तो कहा कि उन्हें कोई संदेह नहीं लेकिन एल्विश अपने फैसले पर अड़े रहे।

उन्होंने कहा कि कैमरे की लाइट में डेढ सेकेंड का फर्क है। तो उनके में 10 मिनट का सीधे-सीधे अंतर कैसे आ सकता है। मनीषा ने कहा कि वो इस बारे में डिस्कस क्यों कर रहे हो । लेकिन एल्विश अड़े रहे। तब बिग बॉस ने कहा कि पिछले 16 सालों में हम ये शो पूरी ईमानदारी और पूरी इंटीग्रिटी के साथ बनाते आ रहे हैं। हमें पूरा भरोसा है।

अगर आपने कोई भी शक हे तो आप जाकर अनकट वर्जन देख सकते है | फिर एलवीश यादव कुछ नहीं बोले ऐसे करके मनीषा रानी और एलवीश यादव और जिया शंकर नॉमिनेट हो गए | 7 तारीख के एपिसोड में उर्फी जावेद की भी एंट्री हुई ,उन्होंने शो में आने के बाद घरवालों से बातें कीं। घरवालों ने अपने मन की भड़ास भी निकाली

ये भी पढ़े -Big Boss Ott 2 6 August 2023 In Written Update

उर्फी जावेद की एंट्री होने के बाद एलवीश यादव से उर्फी ने ऐसा क्या कहा जिससे सब सुनकर चकित रह गए।

उर्फी जावेद ने जिया शंकर को ‘थाली का बैंगन’ कहा। और बोलीं, ‘जद और अविनाश आपके अच्छे दोस्त थे। लेकिन आपने अच्छी दोस्ती निभाई नहीं। जैसे कि आपको लगा अभिषेक बाहर ट्रेंड कर रहा है। आप उन दोनों को छोड़कर यहां आ गईं।’ इसके बाद जिया का मुंह उतर गया। इसके बाद उन्होंने एल्विश की तारीफ की और पूछा कि बताओ तुम मेरे लिए क्या आउटफिट बनाओगे।

एल्विश यादव ने कहा कि मैं बनाऊंगा सूट सलवार। और फिर सब हंसने लग जाते हैं। इसके बाद उर्फी ने पूछा क्यों , तो एल्विश ने कहा कि वो भी आप पर अच्छा लगेगा बहुत। फिर उर्फी ने कहा अच्छा लगेगा मुझे पता है ऐसा नहीं है कि मैं पहनती नहीं हूं। मैं पहनती हूं, जब कोई मौका होता है।

लेकिन मुझे जो अपने शरीर पर अच्छा लगता है, वो ही पहनती हूं। मगर आप बता दो कि किस कलर का पहनू में वही कलर फिनाले में पहन लूंगी। तो एल्विश यादव कहते हैं- ग्रीन कलर का यानि हरे रंग का सलवार सूट | इस पर फिर सब हसने लग जाते हे इसी के साथ इस एपिसोड की समाप्ति होती है।

Leave a Comment