Bigg Boss Ott 2 31 July 2023 Nominated -घर से बेघर होने के लिए मनीषा रानी ,जिया , जद और अविनाश सचदेव हुए नॉमिनेट जानिए किस किस को सीधे फिनाले वीक में एंट्री हुई।

Bigg Boss Ott 2 31 July 2023 Nominated -जहा पर बिग बॉस अपने फिनाले की तरफ बढ़ रहा है तो वही दूसरी तरफ घरवालों को डर लगा हुआ हे की अब की बार कौन घर से बेघर होगा और कोन सीधे फिनाले वीक में जाएगा | बिग बॉस ओटीटी का फिनाले 13 अगस्त, रविवार को होना है। ऐसे में सिर्फ दो हफ्ते बचे हैं। घर में हुए नॉमिनेशन टास्क में चार लोग तो नॉमिनेट हुए और चार सीधे लास्ट के सप्ताह में पहुंच गए।

बिग बॉस का फिनाले जैसे-जैसे नजदीक आ रहा है, रोमांच बढ़ता ही जा रहा है। ग्रैंड फिनाले के दो हफ्ते पहले ही आशिका भाटिया का बिग बॉस के घर में सफर खत्म हो गया। उन्हें कम वोटों के कारण घर से बेघर कर दिया गया है। आशिका के जाने के बाद 31 जुलाई के एपिसोड में फ्रेश नॉमिनेशन हुए।

वीकेंड के वार में प्रतियोगीओ के घरवाले भी उनसे मिलने पहुंचें। जहां अविनाश सचदेव और अभिषेक मल्हान की मम्मी उनसे मिलने बिग बॉस के घर आईं, वहीं मनीषा रानी के पापा भी शो में पहुंचे | इस शनिवार पर सलमान खान ने एल्विश यादव, मनीषा रानी और अभिषेक मल्हान की खूब क्लास लगाई।

अब देखना यह होगा कि अब इन तीनों का गेम आने वाले इन दो हफ्तों में कैसा रहेगा। साथ ही यह देखना भी दिलचस्प होगा की इस बार नॉमिनेट हुए मनीषा , जिया , अविनाश और जद में से किस का बिग बॉस से इस हफ्ते का सफर खत्म होगा और कौन ग्रैंड फिनाले में जाएगा।

ये भी पढ़े -Big Boss Ott 2 Weekend Ka Vaar Written Update

बिग बॉस के घर में दिन की शुरुआत कैसे होती है।

31 वे जुलाई के एपिसोड के दिन की शुरुआत ऊंची है बिल्डिंग,गाने से होती है। कोई सो रहा है तो कोई डांस कर रहा है। मनीषा रानी जेल में खूब नाच रही हैं। पूजा भट्ट बाथरूम एरिया में बेबिका से बात कर रही हैं।और वह उन्हें बताती हैं कि अभिषेक उनके पास आए थे और बेबिका को समझाने के लिए कहा था। लेकिन बेबिका अभिषेक मल्हान पर नाराज हो जाती हैं।

बेबीका के मन में अभी भी उन बातों को लेकर गुस्सा है, जो एल्विश यादव ने उनके लिए कही थीं और अभिषेक मल्हान ने एलवीश यादव को बिलकुल नहीं धमकाया | दूसरी ओर मनीषा, अभिषेक मल्हान से बात करती हैं और कहती हैं कि पिछले कुछ दिनों में पूजा भट्ट का बर्ताव उनके लिए बदल गया है। अभिषेक भी यह बात मानते हैं और कहते हैं कि पूजा जी की सारी बातें घूमा -फिराकर मनीषा पर ही ला देती हैं।

एलवीश यादव ने बेबीका से गलती क्यों मानी आईये जानते है।

एल्विश यादव बेबिका के पास आते हैं और उनसे झगड़ा सुलझाने की कोशिश करते हैं। लेकिन बेबिका कुछ नहीं बोलतीं। लेकिन मनीषा बीच में बोलती है। एल्विश फिर मनीषा से कहते हैं कि उसने आज तक किसी लड़की को नहीं मनाया। इसलिए पता नहीं है कि कैसे मनाएं। तब मनीषा रानी एल्विश से कहती हैं कि वह बेबिका के आगे उसकी तारीफ करे ।

अभिषेक मल्हान एल्विश से कहते हैं कि बेबिका के मन में यह बात है कि एल्विश ने जो भी बोला उसने मनीषा की बातों में आकर बोला। एल्विश यादव फिर बेबिका को मनाने पहुंच जाते हैं। एलवीश ने अपनी मम्मी की कसम खाकर सारी बातें बताई और उसने अपनी गलती भी मानी।

एलवीश कहते हे मानता हू की मैंने आपके बारे में बहुत कुछ गलत बोला लेकिन वह ऐसे इंसान नहीं हैं जैसा आप समझ रहे हो । एल्विश कहते हैं कि वह हमेशा से ही बेबिका के साथ अच्छे रहे हैं बेबीका से कहता है की गलतियां इंसान से ही होती हैं मुझसे भी हो गयी माफ कर दो लेकिन यह सब सुनकर भी बेबिका कुछ नहीं बोलतीं।

अभिषेक भी बेबिका को सॉरी बोलते हैं। और कहते हैं कि एल्विश बुरे इंसान नहीं हैं। उनका ऐसा कोई मकसद नहीं था। उसने तो बस गरमागरमी में ऐसी बातें बोल गए। अभिषेक सारे झगड़ों के लिए अपनी और एल्विश की तरफ से सॉरी बोलते हैं। अभिषेक ने ये भी कहा कि वह नहीं चाहते कि बेबिका उन्हें और एल्विश को कभी गलत नजरिये से देखें।

31 जुलाई यानि सोमवार को कौन और किस बात की वजह से नॉमिनेट हुई है।

बिग बॉस सभी प्रतियोगिओं को लिविंग एरिया में बुलाते हे और नॉमिनेशन की प्रक्रिया शुरू होती है और सबसे पहले एल्विश-बेबिका को एक्टिविटी एरिया में बुलाया जाता है | बिग बॉस उन्हें एक ऑफसन देते हैं की उनके सामने जिया शंकर और पूजा भट्ट होती हैं। और एल्विश और बेबिका ने मिलकर किसी एक को नॉमिनेट करना था और किसी एक को सुरक्षित।

इसके लिए बिग बॉस उन्हें बातचीत करने के लिए 10 मिनट का टाइम देते हैं। बेबिका और एल्विश मिलकर जिया शंकर को नॉमिनेट कर देते हैं और साथ में अपनी वजह भी बताते हैं। उसके बाद फिर अभिषेक मल्हान और मनीषा रानी की बारी आती है तो वो जद हदीद को नॉमिनेट कर देते हैं और एल्विश को बचा लेते हैं।

पूजा भट्ट और अविनाश सचदेव मिलकर मनीषा रानी को नॉमिनेट करते हैं और बेबिका को बचा लेते हैं। उसके बाद फिर जद और जिया की बारी आती है तो उन्हें अभिषेक और अविनाश में से किसी एक को नॉमिनेट करना था तो जद और जिया ने मिलकर अविनाश सचदेव को नॉमिनेट किया । इस तरह जो सदस्य घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट हुए हे उनके नाम ये है जिया शंकर, जद हदीद, मनीषा रानी और अविनाश सचदेव

इस नॉमिनेशन के बाद अविनाश और जिया के बीच बहस हो जाती है क्योकि अविनाश सचदेव इस बात से शॉक्ड होते है कि जिया ने अभिषेक की बजाय उन्हें नॉमिनेट किया। जिया फिर अपनी सफाई अविनाश को देती हैं और कहती हैं कि अभिषेक ज्यादा स्ट्रॉन्ग हैं। उनका गेम अच्छा है। इसलिए उसने फुकरे इन्शान की बजाय तुम्हे नॉमिनेट किया।

इसी तरह एल्विश यादव , बेबिका, अभिषेक मल्हान और पूजा भट्ट सीधे-सीधे ग्रैंड फिनाले में पहुंचने वाले चार दावेदार बन गए हैं। अब इन नॉमिनेटेड में से कौन कौन इन्हे छोड़कर जाएगा और कौन ग्रैंड फिनाले में जाएगा ये आने वाला समय ही बताएगा।

Leave a Comment