Big Boss Ott 2, Jiya Heroine Role -पूजा भट्ट ने जिया को बना दिया हीरोइन तो ये सब देखकर मनीषा रो पड़ी तो फुकरे इंसान ने अपनी बाहों में भरकर कराया चुप।

Big Boss Ott 2, Jiya Heroine Role – बिग बॉस में पहले दिन से ही बवाल मचा हुआ है। बिग बॉस शो को हिट शो के रूप में माना जाता है। जहां एक तरफ इस घर के सदस्यो की टिकट टु फिनाले कैंसिल हुई | वहीं दूसरी तरफ शो को फिर से एक्सटेंड होने की खबरें आई हैं | अब बिग बॉस में केवल 9 सदस्य बचे हुए हैं। हालांकि, खबरें कुछ ऐसी आ रही हैं कि इस शो को दो हफ्तों के लिए और बढ़ाया जाएगा।

जहां ये शो पहले केवल 6 हफ्ते चलना था और इससे पहले भी इसे एक बार बढ़ाया था। बताया जा रहा है कि शो में एल्विश यादव, मनीषा रानी और अभिषेक मल्हान ने एंटरटेनमेंट की ऐसी कमान संभाल रखी है कि लोगों को भी खूब मजा आ रहा है। कहा जा रहा है कि इस वीकेंड पर शो में फैमिली वीक होना है।मतलब की घर के मेंबर्स के परिवार में से कोई न कोई उनसे मिलने आएगा।

आज भी घर की शुरुआत पहले की तरह हुई। मनीषा ने किचन संभाल रखी थी तो वहीं दूसरी तरफ घर के कोने में पूजा भट्ट बेबिका को सपोर्ट करती दिखीं। वहीं पूजा एल्विश के पास बैठी दिखी और कहती हैं कि उन्हें कुछ थोड़ा थोड़ा सुनने में आया है कि वो कुछ ऐसा कह रहे हे की बाहर निकल कर देख लूंगा।

ये भी पढ़े -BIG BOSS OTT 2, 27 JULY 2023 UPDATE EPISODE 41

पूजा भट्ट ने कहा- ऐसी बातें कैमरे के सामने नहीं होती क्योंकि यहां पर कैमरे हैं। अब एल्विश यही बात अभिषेक मल्हान के पास जाकर कहते हैं तो अभिषेक मल्हान कहते हैं कि वो सिचुएशनल कॉन्टेक्स्ट पर था।और अब पूजा वापिस अविनाश सचदेवा को एल्विश की कही सारी बातें सुनाती हैं तो फिर से अविनाश भड़क जाते हैं।

पूजा भट्ट को मिला, फिल्म के डॉयरेक्टर का काम तो पूजा भट्ट किस को क्या रोल देगी आइये जानते है।

बिग बॉस ने अनाउंस के दौरान बताया कि पूजा भट्ट अब शो में डायरेक्टर का काम करेगी और सबका इंटरव्यू लेकर ये बताएगी की किस पर कौन सा रोल अच्छा लगेगा मतलब ये बताएगी की कौन क्या रोल निभाएगा।अविनाश सचदेवा इस टास्क को पढ़ते हुए बताते हैं कि पूजा भट्ट कास्ट करेंगीऔर बताएंगी कि उन्हें किस रोल के लिए कौन सही लग रहा है।

उसने ये भी कहा कि पूजा भट्ट कास्टिंग को ऑडियंस भी जज कर रहे हैं इसलिए इसका असर बिग बॉस के घर के राशन पर भी पड़ा। अब पूजा को विलन के रोल के लिए कास्ट करना है, जो उनके मुताबिक इस शो और घर का विलन लगता है। सबसे पहले पूजा भट्ट विलन के लिए कास्ट करना चाहती हैं।

और सबसे पहले मनीषा को बुलाती हैं। और वह कहती हैं की वो इंटरेस्टिंग विलन बन सकती हैं। मनीषा पूछती हैं की आपको किस एंगल से लगा कि मैं विलन हूँ। पूजा भट्ट मनीषा को बताती हैं कि आखिर वो क्यों विलन के लिए परफेक्ट हैं और मनीषा उनकी सारी बातें काटती हैं।तो पूजा भट्ट कहती हैं- आपको नहीं लगता कि आपने अभिषेक मल्हान को बहुत अच्छे से तड़का लगाया था , यानि बहुत अच्छे से बदला है।

मनीषा रानी कहती हैं- यहां लोगों को लगता है कि हम एक दूसरे को प्रभावित करते हैं पर जो लोग ऐसा सोचते हैं वो गलत है। पूजा कहती हैं- मनीषा रानी कभी गलत नहीं हो सकतीं। मनीषा रानी फिर बाहर आकर अभिषेक मल्हान से कहती हैं कि मैं मुझे पता चला हे की मैं एल्विश को चला रही हूं या मतलब मैं अभिषेक को चला रही हूं | मनीषा कहती है आपको क्या लगता हे की मैं हीरोइन का रोल निभा सकती हू या विलन का।

मनीषा रानी के बाद पूजा भट्ट ने एल्विश को विलन के रोल के लिए बुलाया और उसने इंटरव्यू दिया | और पूजा भट्ट कहती हैं- की मैंने विलन के रोल के लिए इसलिए नहीं बुलाया कि आपका दिल काला है बल्कि आप स्मार्ट हैं इसलिए बुलाया है। इसी के साथ बेबिका ने भी विलन के रोल के लिए इंटरव्यू दिया। पूजा भट्ट ने अनाउंस किया और बताया कि विलन के रोल के लिए उसने किसको चुना है।

आशिका भाटिया ने पूजा ने हीरो की फ्रेंड के लिए चुना लेकिन इस रोल के लिए आशिका भाटिया ने मना कर दिया। इसके बाद पूजा भट्ट जद हदीद को बुलाती हैं। जद हदीद इस रोल के लिए इंटरव्यू भी देते हैं। पूजा भट्ट उनके इंटरव्यू पर ताली बजाती हैं और उनकी तारीफ भी करती हैं। उधर एल्विश कहते हैं- ये कैसी फिल्म है जिसमें बस विलन ही विलन हैं, हीरो नहीं। तो पूजा भट्ट ने कहा कि हीरो के दोस्त के रोल के लिए जद हदीद को चुना है।

और इसके बाद पासिंग शॉर्ट्स नो डायलॉग्स वाले रोल के लिए पूजा भट्ट ने मनीषा को बुलाया। तो मनीषा रानी पूजा भट्ट से कहती हैं- ये पासिंग कैरक्टर भी मुझपर बिल्कुल फिट नहीं होता, मैं खुद चलती-फिरती डायलॉग हूं। एक लड़की जो ग्रुप चला रही हो उसको पासिंग शॉर्ट्स दे रही हैं आप , आपका दिमाग तो खराब नहीं है।

मनीषा कहती हैं कि मैं हीरोइन हूं पूजा दी। वो पूछती हैं कि आपके हिसाब से कौन हैं हीरोइन? इस पर पूजा भट्ट कहती हैं- यंग में तो जिया और वैसे में हु हीरोइन।मनीषा पूजा भट्ट को समझाना चाहती हैं कि वो जो रोल उन्हें देना चाहती हैं वो बिलकुल गलत है। पूजा कहती हैं- पासिंग शॉर्ट्स यानी जो पीछे चल रहा है ,कुछ कहता है जिसका कोई मतलब नहीं, तो आप जो कह रही हैं उसका भी कोई मतलब नहीं। मनीषा कहती हैं- नहीं, मेरे पर ये रोल नहीं सूट होगा। पूजा भट्ट ने आखिरकार मनीषा को पासिंग शॉर्ट्स के लिए चुनती हैं।

इसके बाद शुरू हुई हिरोइन की कास्टिंग और पूजा ने इस रोल के लिए जिया को बुलाया। पूजा भट्ट ने कहा- बिग बॉस का कहना था कि इस घर के अंदर जो भी सबसे सुंदर और पॉपुलर हो उसे हीरोइन के रोल के लिए चुनना है। जिया ये सब सुनकर काफी खुश हुई | और ऑडिशन भी देती हैं।

और इसके बाद क्राउड का हिस्सा के लिए पूजा ने अविनाश का ऑडिशन लिया। हालांकि उन्होंने उनसे कहा कि मेरे लिए आप भीड़ का हिस्सा नहीं लगते लेकिन आप ये ऑडियंस दे दो तो अच्छा होगा और उसने दिया भी । और आशिका भाटिया ने इसके लिए इन्कार कर दिया फिर भी उसने उन्हें ही चुना।

फिर अभिषेक मल्हान कहते हैं कि अगर घर में कोई सबसे बड़ा विलन तो वो पूजा भट्ट हैं। अभिषेक मनीषा को कहते हैं कि तू इतनी जिद्दी मत बन, सुन सबकी और उसमें से अपने लिए अच्छी बातें ले। मनीषा कहती हैं कि वो ऐसा ही करती हैं, लेकिन अभिषेक मल्हान उनपर भड़कते दिखते हैं।

फिर ऑडियंस की राय आ गई और बिग बॉस ने कहा कि पूजा भट्ट की कास्टिंग लोगों को पसंद नहीं आई। मनीषा रानी ने भी कहा- आपको घर के लोगों को और ऑडियंस देकर करना चाहिए था न। पूजा भट्ट ने कहा- कोई भी इस घर में जो 40 दिन से रहेगा तो उसको समझ में आएगा कि कौन कैसा है। पूजा कहती हैं- मेरे से गलती हो गई, आप खुद को ही कोई हीरोइन बनाइए या जो चाहे बनाइए, लेकिन मैं अपना फैसला नहीं बदलूंगी।

फिर अभिषेक मल्हन कहते हैं- आपको अपना नजरिया बदलना होगा। पूजा कहती हैं- हम अपने पैसों से फिल्में बनाते हैं तो हमारा नुकसान भी होता है तो हम अपना नजरिया नहीं बदलते। पूजा की बातें सुनकर मनीषा रानी चुपचाप रोने लगती हैंं। जिया कहती हैं- क्या हुआ हिरोइन जाकर सो गई क्या? अभिषेक मनीषा को गले से लगाकर मनाते दिख रहे हैं।

Leave a Comment