Big Boss Ott 2 Written Update 26 July 2023-टिकट टु फिनाले में हुई टीम सी की जीत,जीत के बाद अभिषेक ने जिया से कही अपने मन की बात।

Big Boss Ott 2 Written Update 26 July 2023- अब बिग बॉस में रह रहे खिलाड़ीयो की ज्यादा टेंशन बढ़ रही है | जैसे-जैसे दिन बीत रहे है इस शो का ग्रैंड फिनाले भी नजदीक आ रहा है। ऐसे में घर के अंदर अब फिनाले की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं और इसके लिए टास्क भी शुरू हो गए है | बिग बॉस के घर में बचे हुए 9 सदस्यों की तीन टीम बनाई गई है, जिसमें हर टीम में तीन-तीन सदस्य रखे गए हैं।

इन तीनों टीम के सामने नया कॉम्पिटिशन रखा गया है और उन्हें एक तरफ तो अगले टास्क में जीत हासिल करनी है। और दूसरी तरफ खाना न बनाने को लेकर बेबिका के नखरों से घरवालें तंग हो गए है और पूजा भट्ट बेबीका को डॉट भी लगाती दिखी।

बिग बॉस के घरवालों के लिए टिकट टू फिनाले वीक के लिए बिग बॉस ने एक टास्क दिया है। जिसमें सभी प्रतियोगीओ की तीन टीम बनाई है । और इस टास्क में तीनों टीम को अपनी बातों और गेमो को लेकर आपस में बाते करनी है। जिनकी क्लिप वायरल होगी, वही टीम जीत जाएगी। लेकिन जीतने वाली टीम सिर्फ टिकट टू फिनाले वीक की दावेदार बनेगी। जो भी टीम जीतेगी, उनके बीच भी एक नया टास्क होगा और सिर्फ एक ही सदस्य ये टिकट जीतेगा।

अविनाश सचदेव पूजा भट्ट से फलक के बारे में क्या पूछता है आईये जानते है

कल के एपीसोड में आशिका जिया से पूछती हैं कि ऐसा क्यों लगता है कि मैं इस घर में कुछ कर नहीं रही। जिया कहती हैं जो उनके सोशल मीडिया पर दिखा था वो यहां नहीं दिख रहा। वहीं अविनाश पूजा भट्ट से पूछता हैं कि फलक और मेरे रिश्ते को लेकर उन्हें क्या लगता है एक्ट्रेस ने कहा- तुम दोनों इस वक्त उस मोड़ पर हो कि तुम दोनों ने एक-दूसरे की जरूरत है।

बेबिका अविनाश से कहती है उन्हें ये सब एक तरफा लग रहा था और अविनाश की तरफ से ये फीलिंग लगी थी। वहीं एल्विश ने कहा- इन दोनों को साथ देखकर लग तो रहा था की कुछ तो है इन दोनों के बीच में , और एलवीश मजाक में कहता हे काश की मैं वहा पर खड़ा होकर सुन पाता। वहीं दूसरी आशिका भी जद से अपने रिश्ते को सही करने की कोशिश करती दिख रहीं है ।

ये भी पढ़े -Puja Bhatt leaves Big Boss Ott 2

आईये जानते है की बिग बॉस के घर में टीम A ,टीम B और टीम C कौन -कौन शामिल है।

बिग बॉस के घर में टास्क जितने के लिए बिग बॉस ने 3 टीमें बनाई और कहा जो इस टास्क का विनर होगा वही ग्रैंड फिनाले तक सेफ रहेगा तो आईये जानते है कौन किस टीम में शामिल होगा | टीम A : जद हदीद, अविनाश सचदेव और आशिका भाटिया और टीम B: अभिषेक मल्हान, मनीषा रानी और पूजा भट्टऔर टीम C: जिया शंकर, एल्विश यादव और बेबिका धुर्वे।

टीम A टीम B और टीम C को बिग बॉस ने अलग अलग टास्क दिए और सबने जी जान से खेला भी , घर के सारे लोग कुछ न कुछ ऐसा करते या कहते हैं ताकि उनकी बातें वायरल हो जाए और आखिरकार एक टीम को जीत हासिल होती है टीम सी की जीत होती है। बिग बॉस कहते हैं कि ये टीम यानी बेबिका, जिया और एल्विश टिकट टु फिनाले वीक में पहुंचते हैं।

एलवीश के लिए मनीषा ने क्या कहा जिसको सुनकर सब हैरान रह गए।

मनीषा रानी एल्विश के लिए कहती हैं कि उन्हें पता है कि एलवीश उन्हें पसंद करते हैं। वह कहती हैं- एलवीश पसंद तो मुझे भी है लेकिन मैं ये बात एलवीश को पहले नहीं कहना चाहती। और फिर इतने में एल्विश पूछते हैं कि वह फेक लग रहा हैं क्या लेकिन मनीषा हसकर कहती हैं- ऐसा नहीं है। उन्होंने कहा- मैं तुम्हें इसलिए तो मनचला कहती हूं।

तभी अभिषेक मल्हान मनीषा को कहते हैं अविनाश से जाकर फ्लर्ट करे और ये जताए कि फलक नाज के जाने के बाद उनके लिए वो हैं इस घर में। मनीषा तुरंत किचन एरिया में पहुंचती हैं और फिर वो अविनाश से जो कुछ कहती हैं उसे सुनकर अविनाश हंस पड़ते हैं।

और इसके बाद फिर किचन एरिया में अभिषेक और जिया एक-दूसरे से फ्लर्ट करते दिख रहे थे ,जिया फिरअभिषेक के लिए फ्लर्ट करते हुए कहती हैं तो अभिषेक कहते हैं- इतना करो न मुझे प्यार कि हजम न हो, बाहर वाले क्या कहेंगे। फिर ये सुनकर सब हस पड़ते है। इन सबके बीच फुकरा इंसान के लिए एल्विश याद ने अपने दिल की बात सबके सामने कह डाली, एल्विश ने साफ-साफ कहा कि अगर वो खुद भी जीतते हैं तो उनकी नजरों में विनर अभिषेक मल्हान ही होंगे। वह कह रहे, ‘जीत-हार से न तुझे फर्क पड़ने वाला है न मुझे।

हमें जिस चीज से मतलब है वो हमें पता है,मैं अगर जीत भी जाऊं फिर भी मेरी नजरों में तू विनर होगा। क्योंकि तू मेरे से बहुत पहले से है यहां पर और बिग बॉस के अंदर जो सफर होता है वो आसान नहीं होता, जहां परदीवारे खाने को दौड़ती हैं, जिस टाइप के लोग यहा पर हैं, जिस टाइप की एनर्जी यहा पर हैं उस चीज में रहना बहुत ही मुश्किल है। कुछ भी हो जाए, बहुत दिल से बोल रहा हूं, मेरे लिए विनर तू ही होगा | इस पर सभी घरवालों ने तालिया बजाई।

बिग बॉस के घर के मेम्बरो में टीम A ,टीम B और टीम C में कौन -कौन शामिल है।

टीम A : जद हदीद, अविनाश सचदेव और आशिका भाटिया और टीम B: अभिषेक मल्हान, मनीषा रानी और पूजा भट्टऔर टीम C: जिया शंकर, एल्विश यादव और बेबिका धुर्वे।

बिग बॉस के घर में टीम A ,टीम B और टीम C में किसकी जीत हुई।

बिग बॉस के घर में टीम C जिया शंकर, एल्विश यादव और बेबिका धुर्वे हैं।

अभिषेक ने जिया से क्या मन की बात कही।

अभिषेक जिया से कहते हैं- इतना करो न मुझे प्यार कि हजम न हो।

बिग बॉस का ग्रैंड फिनाले कब होगा।

बिग बॉस का ग्रैंड फिनाले 13 अगस्त 2023 को होगा।

Leave a Comment