BIG BOSS OTT 2 FIRST FINALIST- पूजा भट्ट को भी हराकर अभिषेक मल्हान बना बिग बॉस ओटीटी 2 का पहला फाइनलिस्ट।

BIG BOSS OTT 2 FIRST FINALIST -फिनाले और कैप्टन के लिए जो टास्क हुआ उसके मुताबिक दो कंटेस्टेंट में से घरवालों को एक-एक स्टार देना था. पूजा भट्ट और अभिषेक मल्हान के बीच ये मुकाबला हुआ था जिसके पास सबसे ज्यादा स्टार होगे तो वो जीत जाएगा। बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 अब फिनाले की ओर बढ़ रहा है।

ये बिग बॉस ओटीटी 2 का लास्ट वीक हे और अब इस सीजन के पहले फाइनलिस्ट का पता भी चल चुका है वो है अभिषेक मल्हान जिनको सब प्यार से फुकरा इंसान कहते हे हैं उन्होंने फिनाले के लिए हुआ पहला टास्क अपने नाम कर लिया हैऔर उनके अपोजिट पूजा भट्ट थीं जिनको हराकर वो टिकट टू फिनाले जीत गए।

फिनाले और कैप्टेंसी के लिए जो टास्क हुआ उसके मुताबिक दो कंटेस्टेंट में से घरवालों को एक-एक स्टार देना था | पूजा भट्ट और अभिषेक मल्हान के बीच ये मुकाबला हुआ. जिसके पास सबसे ज्यादा स्टार होगे तो वो ही जीतेंगे | इस टास्क में सबसे ज्यादा स्टार मिले अभिषेक को और वो ही जीत गए।

ये भी पढ़े – Big Boss Ott 2,1 august 2023 Episode Written Update

वहीं जो इस टास्क में जीतता वो ना सिर्फ टिकट टू फिनाले जीतता बल्कि घर का नया कैप्टन भी बनता. इस हिसाब से अभिषेक मल्हान अब इस सीजन के आखिरी कप्तान बन गए हैं |

अभिषेक शुरू से ही बिग बॉस ओटीटी 2 का बड़ा नाम रहे हैं. फुकरा इंसान का नाम पूरे सीजन में खूब गूंजा हे और अब उन्हें ग्रैंड फिनाले जीतने का स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट माना जा रहा है | अब बात ग्रैंड फिनाले की हो रही है तो आपक बता दें कि शो का फाइनल 13 अगस्त को होगा।

अभिषेक मल्हान के अलावा रेस में एल्विश यादव, मनीषा रानी, पूजा भट्ट, जद हदीद, जिया शंकर, अविनाश सचदेव और बेबिका धुर्वे भी हैं जिनमे से कई प्रतियोगी फिनाले की रेस में शामिल होने की काबिलियत रखते है. लेकिन इस हफ्ते इनमे से एक कंटेस्टेंट घर से बेघर हो सकता है.

नॉमिनेशन की बात करे तो घर से बेघर होने के लिए जिया शंकर, मनीषा रानी, जद हदीद और अविनाश सचदेव  नॉमिनेट हुए हैं।  वहीं ये हफ्ता फैमिली वीक भी रहा जिसमे हर कंटेस्टेंट के घर का कोई ना कोई सदस्य शो में पहुंचा और सभी ने सभी से मुलाकात की और पूजा भट्ट से मिलने उनके पिता महेश भट्ट भी पहुंचे जो आज कल जिसकी चर्चा खूब हो रही है।  

अभिषेक मल्हान कौन सा टास्क जीतकर आखरी कप्तान और आखरी फाइनलिस्ट बने।

टिकट टू फिनाले का टास्क बहुत कठिन था ,जब टास्क शुरू हुआ, तो घरवाले एक्साइटेड थे पर बाद में थोड़े आक्रामक हो गए, इस दौरान अविनाश और अभिषेक के बीच लड़ाई भी हो गई थी , जब अभिषेक अपने फलों को प्रोटेक्ट कर रहा था, तो जद और अविनाश आक्रामक तरीके से अभिषेक के फल चुराने की कोशिश कर रहे थे।

जिसके चलते सभी लोग घायल हो गए. अभिषेक ने गुस्से में कहा जेड मुझे धक्का देना बंद करो , अगर तुम मुझे इस तरह धक्का दोगे, तो मैं ये सोचुगा कि तुम रोते हुए लेबनान पहुंच जाओ।

इसके बाद बिग बॉस के पास टास्क रोकने के अलावा कोई रास्ता नहीं था , पूजा भट्ट भी घायल हो गई थीं. पूजा की चोट के चलते बिग बॉस ने उन्हें एक प्रतिनिधि चुनने को कहा जो उनके टास्क को पूरा करे ,इसपर पूजा ने जेड को चुना पर जेड पूजा को जीत हासिल नहीं करवा पाए जीत तो अभिषेक को ही मिली |अब देखना यह होगा कि शो का विनर कौन बनता है।

बिग बॉस ओटीटी 2 में टास्क किस किस के बीच में था।

बिग बॉस ओटीटी 2 में टास्क फुकरे इंसान और पूजा भट्ट के बीच में था।

बिग बॉस ओटीटी 2 में आखरी कप्तान और पहला फाइनलिस्ट कौन बना।

बिग बॉस ओटीटी 2 में आखरी कप्तान और पहला फाइनलिस्ट अभिषेक मल्हान बना।

अभिषेक मल्हान के अलावा बिग बॉस में और कौन कौन हे।

अभिषेक मल्हान के अलावा बिग बॉस में एल्विश यादव, मनीषा रानी, पूजा भट्ट, जद हदीद, जिया शंकर, अविनाश सचदेव और बेबिका धुर्वे शामिल है।

Leave a Comment