BIG BOSS OTT 2 Evicted Falaq Naaz -फलक नाज हुई घर से बेघर, लेकिन फलक के जाते जाते अविनाश ने कह डाली दिल की बात।

BIG BOSS OTT 2 Evicted Falaq Naaz – कल वीकेंड के वार में फलक नाज बिग बॉस के घर से बाहर हो गयी | जैसे जैसे ग्रैंड फिनाले करीब आ रहा हे बिग बॉस के प्रतियोगी घर से बाहर हो रहे हे पिछली रात फलक नाज इस शो से बाहर हो गयी | ये फैसला घरवालों का ही था पर जाते जाते अविनाश सचदेव ने फलक से अपनी मन की बात कह डाली और फलक से अपना इन्तजार करने को कहा फलक की जाने की बात को लेकर अविनाश सचदेव बिलकुल भी खुश नहीं थे थोड़े जिया शंकर भी दुखी दिखे।

वीकेंड के वार से पहले ये खबरे थी की शो से दो बाहर होंगे इस खबर में फलक नाज और जद हदीद का नाम सामने आया था क्योकि पिछले हफ्ते कोई भी नहीं शो से बाहर निकाला था वीकेंड के वार में घरवालों की वोटिंग के आधार पर ही फलक को निकाला गया हे उसने नॉमिनेट का नाम पूछा तो ज्यादा घरवालों ने फलक का नाम लिया इसीलिए उनको वोटिंग के आधार पर ही घर से निकाला गया है।

फलक नाज के जाने से अविनाश सचदेव बहुत इमोशनल दिखे क्योकि उन दोनों में दिन प्रतिदिन नजदीकियां बढ़ रही थी और प्यार की शुरुआत हो रही थी लेकिन अविनाश को फलक से अपने प्यार का इजहार करते हुए भी देखा गया और घर से बाहर इंतजार करने को कहा फलक के जाने के बाद जिया शंकर भी रोने लगे।

वही दूसरी तरफ शो के होस्ट सलमान खान जिया शंकर और मनीषा की क्लास लगाते हुए भी दिखे क्योकि जिया ने एलवीश यादव को पानी में साबुन घोलकर पीने को दिया था इसीलिए उसपर फटकार लगाई और सलमान खान जिया ने अपनी गलती भी मानी।

ये भी पढ़े – Big boss Ott 2 New captain Puja Bhatt

सलमान खान ने फलक नाज के साथ क्या खेल खेला।

सलमान खान घरवालों से कहते हैं की आप लोगों का यही फैसला है तो ठीक है फलक आप घर से बाहर आ जाओ इतने में फलक अपना सामान समेटने लगती हैं। इतने में अविनाश आते हैं और वे फलक को समझाने की कोशिश करते हैं वे कहते हैं पागल हो क्या भाईजान मजाक कर रहे हैं। वो अभी कहेंगे कि मैं मजाक कर रहा था। फलक इसके बाद अपना सामान लेकर गेट पर पहुंचती हैं और गेट खुल जाता है| यह नजारा देख हर कोई हैरान रह जाता है।

फलक नाज के जाते ही जिया शंकर फूट-फूटकर रोती हैं। जैद हदीद उन्हें संभालते हैं,लेकिन फिर भी जिया कहती हैं कि तेरी याद आएगी फलक। वहीं अभिषेक मल्हान भी अविनाश सचदेव से बात करते नजर आते हैं। वे कहते हैं कि आपको कितना बुरा लग रहा होगा। इसपर अविनाश कहते हैं कि यार मैं तो सदमें में हूं किसी ने तो मुझे समझना शुरू किया था और वही घर से बेघर हो गई।

आईये जानते है बिग बॉस के घर से बाहर हुई फलक नाज के जीवन के बारे में।

फलक नाज का जन्म उत्तर प्रदेश के मेरठ शहर में 2 दिसंबर 1993 में एक मुस्लिम परिवार में हुआ, उनके पिता का निधन तब हुआ था जब फलक नाज बहुत छोटी थी, इसके बाद उनकी माँ कहकशां नाज ने पूरे परिवार की जिम्मेदारी उठायी और अपने बच्चो को बेहतर भविष्य देने के लिए मेरठ से मुंबई चली आई. इनके परिवार में माँ के अलावा दो भाई सिजान और साबिर और एक बहन सफफ खान हैं , उनके भाई-बहन भी टेलेविजन की दुनिया के कलाकार हैं।

टीवी अभिनेत्री फलक नाज ने शिक्षा कहाँ से प्राप्त करी।

फलक ने अपनी प्रारम्भिक शिक्षा मेरठ के ही सेंट थॉमस इंग्लिश मीडियम स्कूल से प्राप्त की और इसके बाद उन्होंने मशहूर भारतीय फिल्म और टेलीविजन संस्थान मेरठ में दाखिला लिया जहां उन्होंने बॉलीवुड कोरियोग्राफर सरोज खान जी से डांस की शिक्षा ली, सरोज खान ने ही उनकी माँ को ये सुझाव दिया की वो फलक को लेके मुंबई जाए ताकि वो एक्टिंग में अपना करियर बना सके।

टीवी अभिनेत्री फलक नाज ने अपने टीवी करियर की शुरुआत कैसे करी।

फलक नाज ने अपने एक्टिंग की शुरुआत कॉमेडी सीरीज तारक मेहता का उल्टा चश्मा में एक कैमियो के साथ की और फिर इसके बाद 2011-2012 में उन्होंने महादेव टीवी नाटक में देवी लक्ष्मी और माता सीता की भूमिका निभाई, इसके बाद (2013-2017) ससुराल सिमर नाटक में जाह्नवी भारद्वाज के रूप में वो खूब छाई।इसके अलावा फलक  सिया के राम ,लव कुश अंत ही आरंभ आदि टीवी नाटकों में नजर आई।

फलक नाज एक भारतीय अभिनेत्री है जो की कई मशहूर धारावाहिकों में काम कर चुकी हैं। सबसे पहले वो 2012 में महादेव नामक सीरियल में नजर आयी थी इसके बाद तो एक के बाद एक कई टीवी सीरियल में नजर आने लगी| हाल ही में टीवी एक्ट्रेस तुनीषा शर्मा की आत्महत्या के मामले में सुर्खियों में आयी थी क्योंकि तुनिशा के आत्महत्या के आरोप में फलक के भाई सीजान खान की गिरफ्तारी हुयी थी।

अब फलक नाज बिग बॉस में आई थी लेकिन कुछ टाइम के बाद बिग बॉस के घर से बाहर भी हो गयी अब बिग बॉस में फलक नाज का यही तक का सफर था।

टीवी अभिनेत्री का जन्म कब और कहाँ पर हुआ था ?

अभिनेत्री फलक नाज का जन्म 2 दिसंबर 1993 को उत्तर प्रदेश के मेरठ में हुआ था।

टीवी अभिनेत्री फलक नाज के पति या बॉयफ्रेंड कौन है ?

अभिनेत्री फलक नाज का अभी तक विवाह नहीं हुआ है और ना ही उनके बॉयफ्रेंड के बारे में ही कोई जानकारी है जो भी जानकारी मिलेगी हम आपको बता देंगे।

टीवी अभिनेत्री फलक नाज बिग बॉस में कब आई और कब उसकी बिग बॉस के घर से विदाई हुई ?

टीवी अभिनेत्री फलक नाज बिग बॉस में 17 जून 2023 को आई थी और बिग बॉस के घर से विदाई 23 जुलाई 2023 को हुई है।

Leave a Comment