Big boss Ott 2 New captain Puja Bhatt – पूजा भट्ट बनी घर की नई कैप्टन तो फुकरे इंसान और अविनाश सचदेव के बीच हुई लड़ाई।

Big boss Ott 2 New captain Puja Bhatt – बिग बॉस ओटीटी 2 के लेटेस्ट एपिसोड में मनीषा रानी के बाद नई कैप्टन पूजा भट्ट बनी हे | पूजा भट्ट एक टास्क के जरिये चुनी गयी है इस टास्क में अविनाश सचदेव ,जद हदीद ,बेबीका धुर्वे और फलक नाज थे अविनाश सचदेव की कैप्टन की रेस से हटाने के लिए एल्विस यादव और आशिका भाटिया ने बहुत कोशिश की और कामयाब भी रहे।

इन्ही के बीच शो के नए प्रोमो में अभिषेक और अविनाश के बीच बहस हुई जो की लड़ाई में बदल गयी | कैप्टन के टास्क में मिटटी से बीबी लिखना था जिस पर पहले राउंट में फलक मनीषा की और जिया बेबीका की मिटटी हटाती है वही आशिका और एल्विस अविनाश की मिटटी हटाते है।

जबकि संचालक की भूमिका निभाते हुऐ अभिषेक जद की मिटटी हटा देते है और इसी के बीच अविनाश और आशिका की लड़ाई हो जाती है अविनाश का कहना था की आशिका के नाखुनो से उसे चोट लगी है | बल्कि आशिका का कहना था की उन्हें अविनाश पर मिटटी फेंकी है यही बात इतनी बढ़ जाती हे की अभिषेक मल्हान बीच में आते है।

तो उन दोनों की बात इतनी बढ़ जाती है की उन दोनों की लड़ाई हो जाती हे और गाली देने लग जाते है इन सब के बीच में पूजा हर बार जीतकर सबको रेस को हटाकर खुद कैप्टन बन जाता है और पूजा खुद एल्विस यादव और आशिका को मदद के लिए धन्यवाद करती है।

बिग बॉस ओटीटी में काफी कुछ देखने को मिल रहा है पहले तो एलवीश यादव घर के कैप्टन बनने वाले थे पर अविनाश सचदेव की वजह से ऐसा नहीं हो पाया अब उसके बाद पूजा भट्ट घर की नयी कैप्टन बनी है।

एलवीश यादव ने घर को तानाशाह क्यों बनाया था।

वाइल्ड कार्ड एंट्री लेने वाले एलवीश यादव को बिग बॉस ने घर पर तानाशाह बनाया था कहने का मतलब की घरवालों पर राज किया और अब तो वो कैप्टन बनने हो जा रहे थे तभी अविनाश सचदेव ने सीक्रेट टास्क को पूरा किया और एलवीश की कैप्टन की रेस से बाहर कर दिया | ऐसे में जो घर में कैप्टन की रेस में बचे थे उनको लेकर फिर एक टास्क हुआ फिर उस टास्क को पूजा भट्ट ने अपने नाम कर लिया।

इस वीकेंड पर कौन होगा घर से बाहर आईये जानते है।

आपको बताते चले की अभी के एपिसोड में अभिषेक मल्हान और अविनाश सचदेव के बीच काफी बवाल हुआ हे इस दौरान उसने एक दूसरे पर निशाना साधा इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए कई सदस्य नॉमिनेट है इसमें एलवीश ,आशिका,अविनाश ,जद ,जिया और फलक का नाम शामिल हे आपकी जानकारी के लिए बता दे की वोटिंग ट्रेंड में एलवीश यादव छाए हुए है | पर अभी थोड़ा और वेट करना होगा की ये जानने की इस वीकेंड में कौन होगा घर से बाहर।

बिग बॉस के घर की नयी कैप्टन पूजा भट्ट का जन्म कब और कहाँ पर हुआ था।

पूजा भट्ट का जन्म 24 फरवरी 1972 को  मुंबई में हुआ था और उनके पिता का नाम महेस भट्ट हे जोकि कि भारत के दिग्गज फिल्म निर्माता और पटकथा लेखकों में से हैं।उनकी मां का नाम किरण भट्ट है उनकी एक सौतेली मां भी है और उनके परिवार में उनके माता-पिता के अलावा उनका एक भाई भी हे जिसका नाम राहुल हैं जो कि एक फिटनेस ट्रेनर हैं।

पूजा भट्ट एक भारतीय निर्देशक अभिनेत्री फिल्म निर्माता और पूर्व मॉडल हैं जो की फिल्म दिल है कि मानता नहीं मैं अपने अभिनय के लिए जानी जाती हैं और इसके साथ ही वह प्रसिद्ध भारतीय फिल्म निर्माता महेश भट्ट की सबसे बड़ी बेटी भी हैं और इसके साथ ही उनकी दो सौतेली बहन हैं जिनमें से एक प्रसिद्ध अभिनेत्री आलिया भट्ट हैं और दूसरी शाहीन भट्ट है जो कि एक लेखक हैं।

पूजा भट्ट की लव के बारे में बात करे तो उनकी लव लाइफ काफी रंगीन रही है और उनका नाम समय-समय पर आमिर खान,फरदीन खान, सोहेल खान सुनील दर्शन,आदित्य पंचोली जैसे कई भारतीय हस्तियों के साथ जोड़ा गया है।

इसके बाद वह भारतीय अभिनेता रणबीर सोरी के साथ रिलेशनशिप में थी और ऐसी अफवाह थी कि दोनों सगाई कर रहे हैं परंतु कुछ समय बाद उन दोनों का ब्रेकअप हो गया।

उसके बाद वर्ष 2003 में अभिनेत्री पूजा भट्ट ने अपने लम्बे समय से बन रहे बॉयफ्रेंड मुनीश मखीजा से शादी कर ली जो कि एक वीजे और बिजनेसमैन है और उनकी शादी करीब 11 वर्षों तक सही चली परंतु इसके बाद उन दोनों का तलाक हो गया।

पूजा भट्ट ने 17 वर्ष की उम्र में हिंदी फिल्म डैडी में एक अभिनेत्री के रूप में अपने करियर की शुरुआत की।उनकी इस फिल्म का निर्देशन उनके पिता महेश भट्ट ने किया था और इसके बाद उन्होंने प्रसिद्ध अभिनेता आमिर खान के साथ दिल हे की मानता ही नहीं इस फिल्म में काम किया इसके बाद तो उसने बहुत लोकप्रियता हासिल हुई उस टाइम के बाद तो अभिनेत्री पूजा भट्ट छा गयी।

और अब पूजा भट्ट बिग बॉस ओटीटी 2 में आ गयी है जिसको इस बार अभिनेता सलमान खान द्वारा होस्ट किया जा रहा हे और अब पूजा भट्ट बिग बॉस ओटीटी 2 में कप्तान बन गयी है देखते है की बिग बॉस ओटीटी में पूजा भट्ट जीत हासिल कर पाती है।

पूजा भट्ट का जन्म कब और कहाँ पर हुआ था।

पूजा भट्ट का जन्म 24 फरवरी 1972 को  मुंबई में हुआ था।

पूजा भट्ट ने अपने करियर की शुरुआत कब की थी।

पूजा भट्ट ने 17 वर्ष की उम्र में हिंदी फिल्म डैडी में एक अभिनेत्री के रूप में अपने करियर की शुरुआत की थी।

बिग बॉस ओटीटी 2 में कौन -कौन नॉमिनेट हुआ है।

बिग बॉस ओटीटी 2 में एलवीश ,आशिका,अविनाश ,जद ,जिया और फलक शामिल है।

Leave a Comment