Big Boss Ott 2 Wild Card Entry – आशिका भाटिया और यू टूबर एलवीश यादव की होगी वाइल्ड कार्ड एंट्री।

Big Boss Ott 2 Wild Card Entry – बिग बॉस ओटीटी 2 में दो वाइल्ड कार्ड प्रतियोगी के तौर पर आशिका भाटिया और एलवीश यादव ने एंट्री ली है पिछले वीकेंड के वार में शो के होस्ट सलमान खान ने अनाउंस किया था की शो को दो हफ्तों के लिए बड़ा दिया गया है और व्यूअर्स को एंटरटेन करने के लिए मेकर्स दो प्रतियोगीयो की एंट्री कराने वाले हे और वे दो प्रतियोगी एक्टर सोशल मीडिया स्टार आशिका भाटिया और यूटूबर एलवीश यादव है।

आशिका भाटिया और एलवीश यादव ने अपने बिग बॉस में एंट्री की बात अपने सोशल मीडिया पर पहले ही बता दी थी शो के होस्ट सलमान खान ने दर्शकों के मनोंरजन करने के लिए सारे प्रतियोगिओं की सराहना की उसने ये भी बताया प्लेटफार्म पर बड़ी संख्या में उनके फैंस आ रहे हे इसीलिए मेकर्स ने दो हफ्तों के लिए आगे बढा दिया है।

अब शो का फिनाले 13 अगस्त को होगा पलक पुरसवानी , आशिका भाटिया और एलवीश यादव के साथ बिग बॉस में वाइल्ड कार्ड में एंट्री करेंगे साइरस ब्रोचा तो फैमिली इमर्जेन्सी की वजह से बिग बॉस से जाना पड़ा पहले लग रह था की वो वापिस आएगे लेकिन सोमवार ने बिग बॉस ने घोषणा कर दी साइरस के बाहर होने के साथ ही उसका रियलिटी शो से साइरस के सफर का अंत हो गया।

ये भी पढ़े -Big Boss Ott 2 Nomination Cyrus Broacha

एलवीश यादव कौन है जिसने बिग बॉस के घर में अभिषेक मल्हान देखकर बहुत खुश हुए।

बिग बॉस ओटीटी 2 दर्शको के बीच वाह वाह बटोरने में कामयाब रहा है | और अपने दिलचस्प प्रतियोगी के कारण पूरा ध्यान आकर्षित कर रहा है | शो को दो हफ्ते और बढ़ाने के बाद सभी प्रतियोगी वाइल्ड कार्ड प्रतियोगीओ का बेसब्री से इंतजार कर रहे है | तो उनका इंतजार खत्म हो गया और एलवीश और आशिका भाटिया ने धमाकेदार एंट्री कर ली है।

एलवीश यादव एक प्रशिद्ध YOUTUBER हे जोकि शार्ट फिल्मे बनाता है इसके पास 2 YOUTUBE चैनल है एक तो एलवीश यादव ब्लॉग और एलवीश के नाम से हैं | एक चैनल पर उसके 10 मिलियन से ज्यादा फॉलोवर्स है |और एक पर 4.7 मिलियन फॉलोवर्स हे इंस्टाग्राम प्रोफाइल के अनुसार वह सिस्टम क्लोदिंग के सस्थांपक है।

एलवीश यादव गुरुग्राम का रहने वाला था उसने अपनी शिक्षा एमिटी इंटरनेशनल स्कूल से हासिल की दिल्ली के हंसराज कॉलेज से बीकॉम किया | और उसने 2016 से YOU TUBE के जरिये अपने करियर की शुरुआत की कुछ ही टाइम में उसने अपने दर्शको से काफी प्यार मिलने लग गया | वह अपने विडिओ में हरियाणवी लहजे में विडिओ बनाता था।

एक बार एलवीश पर चोरी का इल्जाम भी लगा था जब मार्च 2023 में गुरुग्राम में ZI 20 कार्यक्रम स्थल से दो लोगो द्वारा फूलो के बर्तन चुराने का इल्जाम लगा था पर यह इल्जाम झूठा था बहुत जल्द ही एलवीश बेकसूर साबित हो गए | एलवीश यादव ने बहुत थोड़े से समय में बहुत कुछ हासिल कर लिया | बिग बॉस अपने लड़ाई झगड़े के कारण दर्शको का काफी मनोरंजक कर रहे हे हफ्ते के वीकेंड में भी सलमान खान काफी इन्जॉय करते है।

आशिका भाटिया कौन हे जिसकी वाइल्ड कार्ड से एंट्री होगी।

आशिका भाटिया एक भारतीय अभिनेत्री है उसने अपने करियर की शुरुआत एनडीटीवी शो मीरा में मीरा का रोल निभाया था उसके बाद तो एक के बाद एक शो में उसने काम करना शुरू कर दिया था | इसका जन्म 15 दिसंबर 1996 में हुआ था यह एक भारतीय अभिनेत्री है उसने छोटी सी उम्र में बहुत अच्छा मुकाम हासिल किया था | उसने अपने टीवी की शुरुआत 2011 में की थी आशिका भाटिया 12 वी पास करके मॉडलिंग में अपने करियर की शुरुआत की थी।

आशिका भाटिया एक खूबसूरत और प्रतिभाशाली अभिनेत्री हे इसका फेवरेट रंग गुलाबी है इसने 2017 में इंडियन टेली अवॉर्ड भी शामिल है वः शाहरुख और दीपिका पादुकोण की बहुत बड़ी फैन हे इसने बहुत ही कम उम्र में अपने करियर की शुरुआत कर ली थी | वह अपनी माँ के साथ रहती हे क्योकि इसके माता पिता अलग हो गए हे और अब यह बिग बॉस ओटीटी 2 में नजर आएगी।

बिग बॉस ओटीटी 2 में वाइल्ड कार्ड से किसकी एंट्री होगी।

बिग बॉस ओटीटी 2 में वाइल्ड कार्ड में आशिका भाटिया और पलक पुरसवानी और एलवीश यादव की एंट्री होगी।

बिग बॉस ओटीटी 2 का फिनाले कब होगा।

बिग बॉस ओटीटी 2 13 अगस्त को होगा।

आशिका भाटिया ने अपने करियर की शुरुआत कब की थी।

आशिका भाटिया ने 12 वी पास करके मॉडलिंग में अपने करियर की शुरुआत की थी।

आशिका भाटिया कौन है।

आशिका भाटिया 24 वर्षीय भारतीय टेलीविजन की एक खूबसूरत अभिनेत्री है जिसने टीवी शो के जरिये छोटी सी उम्र में करियर में सफलता प्राप्त की है।

Leave a Comment